ये हैं 2023 की  दिमाग हिला देने वाली Horror Movies

Source:IMDB

पुलिस, अपराधियों, पर्यटकों और किशोरों का एक अजीबोगरीब समूह जॉर्जिया के जंगल में इकट्ठा होता है, जहां एक विशाल काला भालू अनजाने में कोकीन का सेवन करने के बाद जानलेवा हिसात्मक आचरण करता है।

Source:IMDB

यह फिल्म उन घटनाओं का वर्णन करती है, जिनमें वयस्कों की गैरजिम्मेदारी के बाद फसल और बच्चों के भविष्य को बर्बाद करने के बाद नेब्रास्का के एक छोटे से शहर के वयस्कों का उनके बच्चों द्वारा किया गया नरसंहार शामिल है।

Source:IMDB

अगली किश्त में, घोस्टफेस हत्याओं के बचे लोग वुड्सबोरो को पीछे छोड़ देते हैं और न्यूयॉर्क शहर में एक नया अध्याय शुरू करते हैं।

Source:IMDB

क्रिस्टोफर रॉबिन द्वारा उन्हें कॉलेज जाने के लिए छोड़ देने के बाद, पूह और पिगलेट भोजन के नए स्रोत की तलाश में एक खूनी हिसात्मक आचरण शुरू करते हैं।

छुट्टियों के दौरान, एक लड़की और उसके माता-पिता को सशस्त्र अजनबियों द्वारा बंधक बना लिया जाता है, जो मांग करते हैं कि परिवार सर्वनाश को टालने के लिए चुनाव करे

दो बच्चे आधी रात में जागते हैं और पाते हैं कि उनका पिता गायब है, और उनके घर की सभी खिड़कियां और दरवाजे गायब हो गए हैं।

1973 की फिल्म का सीक्वल एक 12 साल की लड़की के बारे में है, जिस पर एक रहस्यमय राक्षसी का साया है, जो उसकी मां को उसे बचाने के लिए दो पुजारियों की मदद लेने के लिए मजबूर करती है।

दो बिछड़ी हुई बहनों की एक मुड़ी हुई कहानी, जिनका पुनर्मिलन मांस-युक्त राक्षसों के उदय से छोटा हो जाता है, उन्हें जीवित रहने के लिए एक मौलिक लड़ाई में झोंक देता है क्योंकि वे कल्पनाशील परिवार के सबसे भयानक संस्करण का सामना करते हैं।

ड्रैकुला के गुर्गे और पागलखाने में कैदी।

वेटिकन के मुख्य ओझा, फादर गेब्रियल एमोरथ की वास्तविक फाइलों से प्रेरित, द पोप्स ओझारिस्ट अमोर्थ का अनुसरण करता है क्योंकि वह एक युवा लड़के के भयानक कब्जे की जांच करता है और एक सदियों पुरानी साजिश को उजागर करता है

जेम्स और एम फोस्टर ला टोलका के काल्पनिक द्वीप में एक सर्व-समावेशी समुद्र तट छुट्टी का आनंद ले रहे हैं, जब एक घातक दुर्घटना रिज़ॉर्ट के हेदोनिस्टिक पर्यटन, लापरवाह हिंसा और असली भयावहता के विकृत उपसंस्कृति को उजागर करती है।

एक भयानक बुराई सामने आई है। भेड़िये एक बार फिर चिल्लाते हैं, लेकिन केवल स्कॉट मैक्कल जैसा एक वेयरवोल्फ, दोनों नए सहयोगियों को इकट्ठा कर सकता है और सबसे शक्तिशाली और घातक दुश्मन के खिलाफ लड़ने के लिए भरोसेमंद दोस्तों को फिर से मिला सकता है।

एक परिवार लंबे समय के दोस्तों और उनके दो छोटे बच्चों के साथ सप्ताहांत की यात्रा पर जाता है, लेकिन, उन्हें कुछ अलौकिक होने का संदेह होता है जब बच्चे रात भर जंगल में गायब होने के बाद अजीब व्यवहार करते हैं।

महामारी के कारण, पार्कर और उसकी सबसे अच्छी दोस्त अकेले फैमिली लेक हाउस में संगरोध करने का फैसला करती हैं - या ऐसा वे सोचते हैं।

एक खिलौना कंपनी में एक रोबोटिक्स इंजीनियर एक जीवन-जैसी गुड़िया का निर्माण करता है जो अपना जीवन स्वयं लेना शुरू कर देती है।